JankariWalah

post

What is a condom? Important friend of sex safety

What is a condom? Important friend of sex safety


कंडोम (What is a condom?) एक प्रकार का गर्भनिरोधक उपकरण है जो विभिन्न प्रकार के संभोग के दौरान गर्भावस्था और सेक्स संबंधित संक्रमणों से बचने में मदद करता है। यह मुख्य रूप से पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयोगी होता है।

 

कंडोम को एक लटेक्स, पॉलीयुरीथेन या पॉलिस्प्रेन से बनाया जाता है, जो एक अत्यंत पतली और लचीली परत के रूप में उपलब्ध होता है। इसे यौन संपर्क के समय प्रायः निवेदन से लिंग के ऊपर या योनि के अंदर स्थापित किया जाता है। यह जीवनसंबंधी संबंधों के दौरान योनि से निकलने वाले शुक्राणुओं के संपर्क से गर्भावस्था को रोकता है और संक्रमण के खिलाफ रक्षा प्रदान करता है।

 

यह एक सुरक्षित और प्राकृतिक विधि है जो जनसंख्या नियंत्रण और स्वस्थ्य संबंधी समस्याओं से बचने में मदद करती है। कंडोम का प्रयोग सम्बन्ध बनाने से पहले और बाद में, उचित तरीके से करना चाहिए ताकि इसकी प्रभावशीलता और सुरक्षा प्रदान करने की क्षमता सुनिश्चित हो सके।

 

Correct use of condom: Learn from sex experts

 

कंडोम का उपयोग कैसे करें (How to use Condom):

 

कंडोम का उपयोग विशेषज्ञों द्वारा सिफारिश किया जाने वाला एक सुरक्षित गर्भनिरोधक तकनीक है। निम्नलिखित चरणों का पालन करके आप कंडोम का सही तरीके से उपयोग कर सकते हैं:

 

सही आकार का चयन करें: अगर आप एक पुरुष हैं, तो आपको लगभग अपने विकर्ण के आकार के अनुसार कंडोम का चयन करना होगा। व्यापक रूप से लटेक्स या अन्य सामान्य मटेरियल से बने कंडोम उपलब्ध होते हैं।

 

सुरक्षा वृद्धि के लिए तिलांग या जेल का इस्तेमाल करें: कंडोम के उपयोग से अधिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए, आप तिलांग (लुब्रिकेंट) या जेल का उपयोग कर सकते हैं। यह इस्तेमालकर्ता को अधिक सुखद बनाता है और टूटने के खतरे को कम करता है।

 

सही तरीके से धरें: ध्यान दें कि कंडोम का आगे पीछे कोई व्यापकता न होना चाहिए और यह खाली रहना चाहिए। इसे धीरे-धीरे बढ़ाकर लिंग पर स्थापित करें और याद रखें कि इसका मुंह बाहर दिखना चाहिए जिससे शुक्राणुओं को बाहर आने में कोई अड़चन न हो।

 

संपर्क के बाद हटा दें: संबंध के बाद, कंडोम को हल्की राहत से हटा दें। इसके बाद, इसे कच्ची तहसील या कागज में लपेटकर इस्तेमाल करने वाली जगह से दूर फेंक दें।

 

प्रत्येक बार नया कंडोम उपयोग करें: हर बार संबंध बनाने से पहले, एक नया कंडोम का उपयोग करें। पुराने या पहले इस्तेमाल हुए कंडोम को फिर से उपयोग न करें, क्योंकि इससे टूटने और असुरक्षितता का खतरा हो सकता है।

 

यदि आप सही तरीके से कंडोम का उपयोग करते हैं, तो यह आपको गर्भनिरोधक और सेक्स संबंधित संक्रमणों से सुरक्षा प्रदान करता है। यदि आपको कंडोम के साथ कोई समस्या होती है, तो आप एक चिकित्सा विशेषज्ञ से संपर्क करें।

How to use Female Condom

 

फीमेल कंडोम का उपयोग कैसे करें (How to use Female Condom)

 

फीमेल कंडोम एक महिलाओं के लिए यौन शांति और सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है। इसे उपयोग करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें:

 

ध्यान से संपादित करें: फीमेल कंडोम का पैकेज खोलने से पहले हाथ धोएं। उसे ध्यान से निकालें, चेक करें कि कंडोम की सतह पर किसी नुकसान या छिद्र नहीं है।

 

सही तरीके से स्थापित करें: अपने पैरों को थोड़ा सा फैलाएं और कंडोम के खुले भाग को अपनी अंगुली में पकड़ें। धीरे से उसे अपनी योनि में डालें और फिर धीरे से उसे अंदर पुष्ट करें।

 

सुनिश्चित करें सही तरीके से रखा है: फीमेल कंडोम को सही स्थान पर रखने के लिए अपनी उंगली से सहायता ले सकते हैं। यह सही स्थिति में रहने में मदद करेगा और सुरक्षित यौन संबंध की सुनिश्चितता प्रदान करेगा।

 

संबंध के बाद यह सुरक्षितीपूर्वक निकालें: यौन संबंध के बाद, धीरे से कंडोम को निकालें। इसे अच्छी तरह से बंद कर दें और इसे फेंक दें। इसके बाद अपने हाथ धो लें।

 

यदि आप इन सरल निर्देशों का पालन करते हैं, तो फीमेल कंडोम का उपयोग आसान और सुरक्षित होगा, जिससे आपको संतुष्टि और सुरक्षा का अनुभव होगा।

 

 

Reusable Condoms: An Inexpensive and Eco-Friendly Sex Alternative!

पुनःउपयोगी कंडोम (Reusable Condoms)

 

पुनःउपयोगी (Reusable Condoms) कंडोम एक ऐसा गर्भनिरोधक उपकरण है जो अनेक बार प्रयोग किया जा सकता है। यह कंडोम एक जारदार और पुनःउपयोगी मैटेरियल से बना होता है जो कई बार इस्तेमाल करने की अनुमति देता है। इसे एक बार प्रयोग करने के बाद, आपको सही तरीके से साफ करने और संभालने की आवश्यकता होती है ताकि आप इसे बार-बार प्रयोग कर सकें।

 

पुनःउपयोगी कंडोम का उपयोग करने की विधि:

 

हाथ धोएं: कंडोम का उपयोग करने से पहले साफ हाथों से धोएं।

 

कंडोम की सतह को साफ करें: नए पुनःउपयोगी कंडोम की सतह को ध्यान से साफ करें। इससे इसमें धूले रहने वाले किसी भी कीटाणु या बैक्टीरिया को हटा दिया जाता है।

 

सही स्थान पर रखें: कंडोम को ध्यान से योनि में स्थापित करें और सुनिश्चित करें कि यह ठीक तरीके से बैठ जाए।

 

संबंध बनाएं: कंडोम को सही ढंग से योनि में रखने के बाद, आपके साथी को आपके ऊपर आने की अनुमति दें ताकि संबंध बना सकें।

 

उपयोग के बाद साफ करें: संबंध बनाने के बाद, कंडोम को ध्यान से साफ करें। इसे धुले और अच्छी तरह से सुखा लें।

 

सही तरीके से संभालें: पुनःउपयोगी कंडोम को सावधानीपूर्वक एक सुरक्षित स्थान पर संभालें ताकि आप इसे अगले बार उपयोग कर सकें।

 

पुनःउपयोगी कंडोम को सही तरीके से साफ करने के लिए, उसे गुनगुने पानी और साबुन से धोकर खाली करें। इसे सुखा देने के लिए किसी साफ और सूखे जगह पर रखें और धूप में सुखा लें। एक बार साफ होने के बाद, आप इसे पुनः उपयोग करने के लिए तैयार हैं।

 

ध्यान दें कि पुनःउपयोगी कंडोम को व्यापारिक कंडोम के साथ कंबाइन नहीं किया जाना चाहिए और इसे एक ही बार उपयोग के लिए ही खोलना चाहिए। अन्य गर्भनिरोधक उपकरणों के साथ संबंध बनाने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करना भी उचित होगा।

 

The Right Way to Use Condoms: Advice from Sex Experts!

कंडोम का उपयोग करने का तरीका (Condom use Method):

 

कंडोम को खोलें: पहले कंडोम के पैकेट को हल्के हाथों से खोलें, ध्यान दें कि नाखून या तेज चीजें कंडोम को फाड़ सकती हैं।

 

सही तरीके से पकड़ें: अपने अंगूठे और इंडेक्स फिंगर के माध्यम से कंडोम की धागे वाली तरफ से मुंह बाहर करें। इससे आपको यह ध्यान रहेगा कि कंडोम कौन सी तरफ बाहर है।

 

कंडोम ऊपर की ओर रखें: अब ध्यान दें कि कंडोम का मुंह ऊपर की ओर हो, जिससे शुक्राणुओं को बाहर आने में आसानी हो। धीरे-धीरे उसे लिंग के ऊपर स्थापित करें।

 

कंडोम को धीरे-धीरे बढ़ाएं: आपको ध्यान रखना है कि कंडोम को धीरे-धीरे बढ़ाते वक्त उसमें विशेष प्रकार का वायु छोड़ दें, ताकि वह टूटने का खतरा कम हो। इसे धीरे-धीरे बढ़ाते समय कंडोम को बाहर की ओर रखें और सुनिश्चित करें कि वह चाँपू होने वाला हो।

 

संबंध बनाएं: अब संबंध बनाने के लिए कंडोम का इस्तेमाल करें। संबंध बनाने के दौरान कंडोम को ठीक रखें और ध्यान दें कि वह सटीक ढंग से बांधा गया हो।

 

संबंध के बाद हटाएं: संबंध के बाद, कंडोम को धीरे-धीरे अलग करें, इसके बाद उसे एक कच्ची तहसील या कागज में लपेटकर इस्तेमाल करने वाली जगह से दूर फेंक दें।

 

यदि आप सही तरीके से कंडोम का उपयोग करते हैं, तो यह गर्भनिरोधक और सेक्स संबंधित संक्रमणों से सुरक्षा प्रदान करता है। यदि आपको कंडोम का उपयोग करने में कोई समस्या होती है, तो आप एक चिकित्सा विशेषज्ञ से संपर्क करें।

 

 

Best Condoms for Men: Spice up Your Sex Life!

पुरुषों के लिए सबसे अच्छा कंडोम (Best Condoms for Men):

 

कंडोम का चयन व्यक्ति की व्यक्तिगत पसंद और आवश्यकताओं पर निर्भर करता है। हालांकि, कुछ प्रसिद्ध और अच्छे ब्रांड्स निम्नलिखित हैं, जिन्हें पुरुषों के लिए सबसे अच्छे कंडोम (Best Condoms for Men) के रूप में जाना जाता है:

 

डुरेक्स (Durex): डुरेक्स एक लोकप्रिय कंडोम ब्रांड है, जो विभिन्न विकल्पों में उपलब्ध है। इसके प्रोडक्ट्स उच्च गुणवत्ता और सुरक्षा प्रदान करते हैं।

 

मैंटेक्स (Mankind): मैंटेक्स भी एक प्रसिद्ध कंडोम ब्रांड है जो उच्च गुणवत्ता वाले कंडोम प्रदान करता है।

 

कोंडोम (Kamasutra): कोंडोम भी पुरुषों के लिए लोकप्रिय कंडोम ब्रांड है जो उत्कृष्ट गुणवत्ता और सुरक्षा प्रदान करता है।

 

स्कोर (Skore): स्कोर भी एक प्रसिद्ध कंडोम ब्रांड है जिसे पुरुषों के लिए विकसित किया गया है। यह उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीयता के साथ आता है।

 

कृपया ध्यान दें कि यह केवल एक अनुशंसा है और कंडोम के चयन में व्यक्तिगत वरीयता का महत्व है। व्यक्ति को अपनी आवश्यकताओं और सुविधाओं के अनुसार उचित कंडोम (Best Condoms for Men) चुनना चाहिए। सुरक्षित और सही उपयोग के लिए, कंडोम के उपयोग की विधि को समझें और इसे निरंतर बदलते समय करना चाहि

 

 

Best Condoms for Feeling: The Complete Guide and Guide to Choosing

भावना के लिए सबसे अच्छे कंडोम (Best Condoms for Feeling):

 

भावना या महसूस (Best Condoms for Feeling) करने के लिए कंडोम का चयन व्यक्ति के व्यक्तिगत रुचियों और पसंदों पर निर्भर करता है। निम्नलिखित कुछ कंडोम ब्रांड भावना को अनुभव करने के लिए अच्छे माने जाते हैं:

 

डुरेक्स एम्प्थी इंटेंस (Durex Air Ultra Thin): डुरेक्स एम्प्थी इंटेंस एक अत्यंत पतला और सूक्ष्मकारी कंडोम है जो भावनाओं को ज्यादा महसूस करने में मदद कर सकता है।

 

ऑक्ट्रागोल्ड अल्ट्रा सुरक्षित (Okamoto Ultra Safe): ऑक्ट्रागोल्ड अल्ट्रा सुरक्षित कंडोम भी एक अत्यंत पतला और सूक्ष्मकारी कंडोम है जो भावनाओं को ज्यादा महसूस करने में मदद कर सकता है।

 

कामासूत्रा रिब्बेड और डॉटेड (Kamasutra Ribbed and Dotted): कामासूत्रा रिब्बेड और डॉटेड कंडोम अपने रिब्बेड और डॉटेड सतह से भावनाओं को वृद्धि कर सकता है।

 

मैंटेक्स इंटिमेट एंटरटेनमेंट (Mankind Intimate Entertainment): मैंटेक्स इंटिमेट एंटरटेनमेंट कंडोम भी भावनाओं को ज्यादा महसूस करने में मदद कर सकता है।

 

यदि आप भावना को ज्यादा महसूस करने वाले कंडोम खोज रहे हैं, तो आप इन उपरोक्त ब्रांड के उल्लेखित विकल्पों को परीक्षण कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि यह केवल एक अनुशंसा है और कंडोम के चयन में व्यक्तिगत वरीयता का महत्व है। सुरक्षित और सही उपयोग के लिए, कंडोम का इस्तेमाल करने की विधि को समझें और उसे निरंतर बदलते समय करना चाहिए।

 

Amazing and Weak: What are the Best Long Lasting Condoms?

लंबे समय तक सुरक्षितता प्रदान करने वाले सबसे अच्छे कंडोम (What Are the Best Long Lasting Condoms?):

 

कुछ कंडोम ब्रांड लंबे समय तक सुरक्षितता (What Are the Best Long Lasting Condoms?) प्रदान करने में उत्कृष्ट माने जाते हैं। निम्नलिखित कुछ कंडोम ब्रांड लंबे समय तक का समर्थ हो सकते हैं:

 

डुरेक्स एक्टिव (Durex Extended Pleasure): डुरेक्स एक्टिव कंडोम एक लंबे समय तक का समर्थ है जो शीघ्र पतन रोकने में मदद करता है। यह कंडोम शीघ्र पतन से बचने में सहायक होता है और सेक्स समय को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

 

कामासूत्रा ईक्सटेंडेड टाइम (Kamasutra Extended Time): कामासूत्रा ईक्सटेंडेड टाइम कंडोम भी शीघ्र पतन को रोकने में सहायक हो सकता है और लंबे समय तक समर्थ हो सकता है।

 

ऑक्ट्रागोल्ड जीएल (Okamoto Jel): ऑक्ट्रागोल्ड जीएल कंडोम भी लंबे समय तक समर्थ हो सकता है और शीघ्र पतन से बचने में मदद कर सकता है।

 

कृपया ध्यान दें कि यह केवल एक अनुशंसा है और कंडोम के चयन में व्यक्तिगत वरीयता का महत्व है। सुरक्षित और सही उपयोग के लिए, कंडोम का इस्तेमाल करने की विधि को समझें और उसे निरंतर बदलते समय करना चाहिए। यदि आपको कंडोम या उसके उपयोग से संबंधित कोई समस्या होती है, तो आप एक चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श कर सकते हैं।

 

The Best Condoms for Women - The Right Choice for Health!

महिलाओं के लिए सबसे अच्छे कंडोम (The Best Condoms for Women):

 

महिलाओं के लिए गर्भनिरोधक कंडोम कई प्रकार के होते हैं जो उच्च गुणवत्ता, सुरक्षा, और सहजता प्रदान करते (The Best Condoms for Women) हैं। निम्नलिखित कुछ कंडोम ब्रांड महिलाओं के लिए अच्छे माने जाते हैं:

 

फीमिस ब्रैंड: फीमिस कंडोम विशेष रूप से महिलाओं के लिए विकसित किया गया है और उच्च गुणवत्ता और सुरक्षा प्रदान करता है।

 

कामासूत्रा इंटिमेट वेन्टर्स (Kamasutra Intimate Ventures): कामासूत्रा इंटिमेट वेन्टर्स भी महिलाओं के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है, जो उच्च सुरक्षा प्रदान करता है।

 

डुरेक्स सेंसेक्स कंडोम (Durex Sensi-Thin): डुरेक्स सेंसेक्स कंडोम भी एक पसंदीदा विकल्प हो सकता है जो भावनाओं को महसूस करने में मदद करता है और सुरक्षा प्रदान करता है।

 

कृपया ध्यान दें कि यह केवल एक अनुशंसा है और कंडोम के चयन में व्यक्तिगत वरीयता का महत्व है। सुरक्षित और सही उपयोग के लिए, कंडोम का इस्तेमाल करने की विधि को समझें और उसे निरंतर बदलते समय करना चाहिए। यदि आपको कंडोम या उसके उपयोग से संबंधित कोई समस्या होती है, तो आप एक चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श कर सकते हैं।

 

Best Condoms to Prevent Pregnancy: गर्भनिरोधक के लिए सर्वश्रेष्ठ कंडोम्स: आपके गर्भनिरोध के लिए परफेक्ट विकल्प!

गर्भधारण से बचने के लिए सबसे अच्छे कंडोम (Best Condoms to Prevent Pregnancy):

 

गर्भधारण से बचने के लिए कंडोम एक प्रमुख गर्भनिरोधक उपाय हैं। निम्नलिखित कुछ कंडोम ब्रांड गर्भधारण से बचने के लिए अच्छे माने जाते हैं:

 

डुरेक्स (Durex): डुरेक्स एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय कंडोम ब्रांड है जो गर्भनिरोधक उपाय के रूप में विकसित किया गया है।

 

कामासूत्रा (Kamasutra): कामासूत्रा भी एक प्रसिद्ध कंडोम ब्रांड है जिसे गर्भनिरोधक उपाय के रूप में पसंद किया जाता है।

 

मैंटेक्स (Mankind): मैंटेक्स भी गर्भनिरोधक कंडोम के रूप में प्रसिद्ध है जो उच्च गुणवत्ता और सुरक्षा प्रदान करता है।

 

स्कोर (Skore): स्कोर भी एक लोकप्रिय और विश्वसनीय कंडोम ब्रांड है जो गर्भनिरोधक उपाय के रूप में उपयोग किया जाता है।

 

कृपया ध्यान दें कि यह केवल एक अनुशंसा है और कंडोम के चयन में व्यक्तिगत वरीयता का महत्व है। सुरक्षित और सही उपयोग के लिए, कंडोम का इस्तेमाल करने की विधि को समझें और उसे निरंतर बदलते समय करना चाहिए। यदि आपको कंडोम या उसके उपयोग से संबंधित कोई समस्या होती है, तो आप एक चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श कर सकते हैं।

 

Best Condoms For Protection: Choose The Right One For You At A Glance!

सुरक्षा के लिए सबसे अच्छे कंडोम (Best Condoms For Protection):

 

गर्भनिरोधक उपाय के रूप में कंडोम एक प्रमुख विकल्प हैं जो सेक्स संबंधित संक्रमणों और गर्भधारण से सुरक्षा प्रदान करते हैं। सुरक्षा के मामले में निम्नलिखित कुछ कंडोम ब्रांड अच्छे माने जाते हैं:

 

डुरेक्स (Durex): डुरेक्स एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय कंडोम ब्रांड है जो सुरक्षा और गुणवत्ता पर ध्यान देता है।

 

कामासूत्रा (Kamasutra): कामासूत्रा भी एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय कंडोम ब्रांड है जो सुरक्षा और गुणवत्ता में महत्वपूर्णता देता है।

 

मैंटेक्स (Mankind): मैंटेक्स भी सुरक्षा और गुणवत्ता के लिए अच्छा विकल्प है जो उच्च गुणवत्ता और सहजता प्रदान करता है।

 

ऑक्ट्रागोल्ड (Okamoto): ऑक्ट्रागोल्ड भी सुरक्षा और गुणवत्ता में एक अच्छा कंडोम ब्रांड है जो विश्वसनीयता और प्रभावी सुरक्षा प्रदान करता है।

 

कृपया ध्यान दें कि यह केवल एक अनुशंसा है और कंडोम के चयन में व्यक्तिगत वरीयता का महत्व है। सुरक्षित और सही उपयोग के लिए, कंडोम का इस्तेमाल करने की विधि को समझें और उसे निरंतर बदलते समय करना चाहिए। यदि आपको कंडोम या उसके उपयोग से संबंधित कोई समस्या होती है, तो आप एक चिकित्सा विशेषज्ञ से परामर्श कर सकते हैं।

 

Condom Flavor List: Sexy and Sensual Selection, Know Which Is Best!

कंडोम के स्वाद सूची (Condom Flavor List):

 

कंडोम कंपनियों द्वारा अलग-अलग स्वादों में कंडोम उपलब्ध होते हैं। हालांकि, निम्नलिखित स्वादों को कुछ प्रसिद्ध ब्रांड आमतौर पर पेश करते हैं:

 

स्ट्रॉबेरी (Strawberry)

वैनिला (Vanilla)

बैनाना (Banana)

एप्पल (Apple)

मेंट (Mint)

ओरेंज (Orange)

ग्रेप (Grape)

चॉकलेट (Chocolate)

छेरी (Cherry)

पाइनएप्पल (Pineapple)

कृपया ध्यान दें कि कंडोम के स्वाद उपलब्धता विभिन्न क्षेत्रों में भिन्न हो सकते हैं और यह बदल सकते हैं। स्वाद से जुड़े समस्त विकल्पों की जांच करने के लिए आप स्थानीय दवा कीयों या फिर ऑनलाइन विक्रेताओं पर देख सकते हैं। अपने पसंद के स्वाद वाले कंडोम का चयन करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप उसे सुरक्षित और सही तरीके से उपयोग करते हैं।

 

Dragon Condoms: The Power of Faith in the New Age!

ड्रैगन कंडोम (Dragon Condoms) एक प्रकार का गर्भनिरोधक उपकरण होता है जो पुरुषों द्वारा उपयोग किया जाता है ताकि वे सेक्स के दौरान सुरक्षित रह सकें। यह एक छोटी सी लटेक्स या पॉलीउरेथेन से बनी होती है जो योनि या गुदा के भीतर डाल दी जाती है और वीर्य को रोकती है। इससे बच्चे के पैदा होने की संभावना कम होती है और सेक्स संबंधित संक्रमणों से बचाव होता है।

 

ड्रैगन कंडोम आम तौर पर विभिन्न आकार, रंग और गंध के साथ उपलब्ध होते हैं। इन्हें सही तरीके से प्रयोग करना महत्वपूर्ण है ताकि यह अपनी सही तौर पर काम कर सके। इसे खरीदने से पहले उत्पाद की गुणवत्ता और मौजूदा साइज का ध्यान रखना चाहिए।

 

ध्यान दें कि कंडोम केवल गर्भनिरोधक उपकरण होता है और सेक्स संबंधित संक्रमणों से बचाने के लिए ही उपयुक्त है। अन्य संबंधों से संक्रमण फैलने से बचने के लिए नियमित चिकित्सा जाँच और सुरक्षा के उपाय का पालन करना भी महत्वपूर्ण है।

 

Crystal Condoms: The Fresh Experience of New Living!

 

क्रिस्टल कंडोम (Crystal Condoms) एक नवीनतम प्रकार का गर्भनिरोधक है जो सामान्य लाटेक्स कंडोम के समान दिखता है, लेकिन उसमें एक विशेष प्रकार की पारदर्शी प्लास्टिक (क्रिस्टल) से बना होता है। यह कंडोम इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को उसके भीतर के दृश्यमान रूप को देखने में सक्षम बनाता है और इसे आसानी से पहचाना जा सकता है यदि यह बिना खोले रहा हो।

 

क्रिस्टल कंडोम (Crystal Condoms) के उपयोग से इस्तेमालकर्ता को उत्तेजना का अनुभव और सुरक्षित संबंधन की भावना होती है। यह गर्भावस्था और सेक्स संबंधित संक्रमण से बचने में मदद करता है।