JankariWalah

post

Google Adsense 24 hrs me approve kese karaya | Google Adsense Approve करवा के बिना वेबसाइट के कमाया 40000 महीना

Google Adsense 24 hrs me approve kese karaya | Google Adsense Approve करवा के बिना वेबसाइट के कमाया 40000 महीना 


 

दोस्तों यह सच है कि Google Adsense Approval कभी-कभी 24 घंटों के भीतर हो सकता है, Approval के लिए एक विशिष्ट समय सीमा सुनिश्चित करने के लिए कोई Guaranteed तरीका नहीं है। Approval process प्रत्येक वेबसाइट के लिए भिन्न होती है और आपकी Content की गुणवत्ता, AdSense Policies का अनुपालन और AdSense टीम के review कार्यभार सहित कई कारकों पर निर्भर करती है।

 

 

google adsense 24 hrs me approve कराने के लिया कुछ तरीके बताये गए है जिनका अगर आप उसे करेंगे तो गूगल एडसेंस 24 घंटे में approve  हो जायेगा

 

 

अनुपालन सुनिश्चित करें (Ensure Compliance): AdSense के लिए Apply  करने से पहले, Google की AdSense Policies की अच्छी तरह से समीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि आपकी वेबसाइट सभी आवश्यकताओं को पूरा करती है। Content की गुणवत्ता, Prohibited Content, Copyright उल्लंघन और अन्य Policies दिशानिर्देशों पर ध्यान दें।

 

 

गुणवत्ता सामग्री बनाएँ (Create Quality Content:): अपनी वेबसाइट के लिए मूल, मूल्यवान और आकर्षक Content बनाने पर ध्यान दें। सुनिश्चित करें कि आपके लेख, Blog Post, या Vedio अच्छी तरह से लिखे गए, जानकारीपूर्ण और आपके Target Audience के लिए relevant  हैं।

 

 

अपनी वेबसाइट को अनुकूलित करें (Optimize Your Website): अपनी वेबसाइट की Design, नेविगेशन और Loading गति को Optimize करके उसके Users अनुभव में सुधार करें। Visitors के लिए वे जो खोज रहे हैं उसे ढूंढना आसान बनाएं और सुनिश्चित करें कि आपकी वेबसाइट मोबाइल के अनुकूल है।

 

 पूर्ण आवश्यक पृष्ठ (Complete Essential Pages): अपनी वेबसाइट पर महत्वपूर्ण page शामिल करें, जैसे कि about us page, privacy policy, and terms of service ये Page Credibility  जोड़ते हैं और पारदर्शिता के प्रति आपकी commitment प्रदर्शित करते हैं।

 

ट्रैफ़िक बढ़ाएँ (Drive Traffic): हालाँकि वेबसाइट ट्रैफ़िक कोई सख्त आवश्यकता नहीं है, लेकिन अच्छी मात्रा में ट्रैफ़िक और उपयोगकर्ता सहभागिता आपके AdSense एप्लिकेशन को Positive रूप से प्रभावित कर सकती है। Organic Search Engine Optimization (SEO), सोशल मीडिया और अन्य Marketing Strategies के माध्यम से अपनी वेबसाइट को बढ़ावा देने पर ध्यान दें।

 

 

एक पूर्ण आवेदन जमा करें (Submit a Complete Application): Google Adsense के लिए Apply करते समय, अपनी वेबसाइट के बारे में सटीक और विस्तृत जानकारी प्रदान करें। Review Process में किसी भी देरी से बचने के लिए सुनिश्चित करें कि आपने सभी आवश्यक विवरण सही ढंग से सबमिट किए हैं।

 

अगर आप ये सभी जो मना बताया है इन सभी नियमो का सही से पालन कर लेता है तो आपका 24 घंटे में Google  Adsense approved  हो जायेगा। में 100 % गारंटी देता हु अगर आप सही से अपनी वेबसाइट पर ये सारे नियम जो मना बताये है इनको apply  कर देता हो तो 24 घंटे में आपका Google Adsense Approved  हो जायेगा

 

  

Google AdSense kya hota hai

 

Google AdSense Google द्वारा चलाया जाने वाला एक लोकप्रिय Ads कार्यक्रम है जो वेबसाइट के मालिकों और सामग्री निर्माताओं को उनकी ऑनलाइन Content का Monetize करने की अनुमति देता है। Google AdSense  इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय और व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले Ads Network में से एक है।

 

  Google AdSense कैसे काम करता है:

 

विज्ञापनदाता (Advertisers): Companies and businesses Google Ads के माध्यम से Ads बनाते हैं, जो Google का ऑनलाइन Ads प्लेटफ़ॉर्म है। वे Ads प्लेसमेंट के लिए अपने target audience, Ad format और bid को निर्दिष्ट करते हैं।

 

प्रकाशक (Publishers): Webiste के मालिक या Content Creators जो अपनी ऑनलाइन Contents से आय अर्जित करना चाहते हैं, Google AdSense कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आवेदन करते हैं। स्वीकृति मिलने के बाद, वे AdSense Ad कोड को अपनी वेबसाइटों में एकीकृत कर सकते हैं।

 

विज्ञापन प्लेसमेंट (Ad Placement): AdSense विभिन्न Ads Format प्रदान करता है, जिसमें टेक्स्ट विज्ञापन, प्रदर्शन विज्ञापन, वीडियो विज्ञापन और मूल विज्ञापन (text ads, display ads, video ads, and native ads) शामिल हैं। प्रकाशक उन Ads Format और placements को चुन सकते हैं जो उनकी वेबसाइट के लेआउट और Users experience के अनुकूल हों।

 

विज्ञापन नीलामी (Ad Auction): जब कोई Visitor AdSense Ad कोड वाले किसी page तक पहुंचता है, तो Google का विज्ञापन सर्वर सबसे प्रासंगिक विज्ञापन निर्धारित करने के लिए page की Content और User जानकारी का Analysis करता है। Advertisers रीयल-टाइम Action में भाग लेते हैं, और उच्चतम बोली लगाने वाले का विज्ञापन प्रदर्शित होता है।

 

 

विज्ञापन प्रदर्शन और क्लिक (Ad Display and Clicks): Selected Ads आमतौर पर वेबसाइट की Content के साथ Publisher’s की वेबसाइट पर प्रदर्शित होते हैं। जब कोई User किसी विज्ञापन पर क्लिक करता है, तो Publisher’s उस क्लिक से उत्पन्न Ads Revenue का एक हिस्सा अर्जित करता है।

 

Revenue Sharing : Google AdSense Revenue Sharing मॉडल पर काम करता है। Revenue हिस्सेदारी का सटीक Percentage Ads Format, Ads Placement और Advertiser की बोली जैसे कारकों पर निर्भर करता है। आमतौर पर, Publishers को Revenue का एक प्रतिशत प्राप्त होता है, जबकि Google शेष को अपने पास रखता है।

 

 

भुगतान (Payment): Publisher समय के साथ कमाई जमा करते हैं, और एक बार उनके खाते की शेष राशि Payment सीमा (Google द्वारा निर्धारित) तक पहुंच जाती है, तो वे Payment का अनुरोध कर सकते हैं। Google विभिन्न Payment विकल्पों की पेशकश करता है, जिनमें Bank Transfer, Check और Electronic Funds Transfers शामिल हैं।

 

 

Google AdSense कार्यक्रम में भाग लेकर, वेबसाइट के मालिक और Content Creators Advertisers को प्रभावी ढंग से अपने Target Audience तक पहुँचने के लिए एक मंच प्रदान करते हुए अपनी ऑनलाइन सामग्री से आय अर्जित कर सकते हैं।

 

 

 

Google AdSense earnings per click

 

 

Google AdSense में प्रति क्लिक आय (EPC) विभिन्न कारकों के आधार पर महत्वपूर्ण रूप से भिन्न हो सकती है, जैसे कि niche of your website, the targeting of ads, the geographic location of your visitors, and the competitiveness of the ad marketGoogle AdSense earnings per click  आय का सटीक मूल्य प्रदान करना चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि यह कुछ सेंट से लेकर कई डॉलर या अधिक तक हो सकता है।

 

आपके द्वारा प्रति क्लिक अर्जित की जाने वाली राशि मूल्य प्रति क्लिक (CPC) द्वारा निर्धारित की जाती है, जो कि वह राशि है जो Advertiser अपने Ads पर प्रत्येक क्लिक के लिए भुगतान करने को तैयार हैं। Google AdSense एक Bidding System पर काम करता है, जहाँ Advertiser कीवर्ड, Ad Relevance और अन्य कारकों के आधार पर Ads Placement के लिए बोली लगाते हैं। Higher Budgets और अधिक प्रतिस्पर्धी बाजारों वाले Advertiser आमतौर पर High CPC (Cost Per Click) प्रदान करते हैं।

 

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आप प्रत्येक क्लिक के लिए पूर्ण CPC (Cost Per Click) अर्जित नहीं करते हैं। एक Publisher के रूप में, आप अपनी वेबसाइट पर प्रदर्शित Ads पर क्लिक से उत्पन्न Revenue  का एक प्रतिशत प्राप्त करते हैं। Revenue हिस्सेदारी का सटीक प्रतिशत Google द्वारा सार्वजनिक रूप से प्रकट नहीं किया जाता है, लेकिन अधिकांश Publishers के लिए यह आमतौर पर 68% से 72% के बीच होता है।

 

 

Google Adsense कॉस्ट पर क्लिक (CPC) कैसे बढ़ाये

 

Google Adsense कॉस्ट पर क्लिक (CPC) अपनी आय बढ़ाने के लिए, आप Attractive और High Paying वाले Ads को आकर्षित करने के लिए अपनी वेबसाइट की Content को अनुकूलित करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, अपनी website's traffic, user engagement, and ad placement में सुधार करने से आपकी overall आय पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

 

  

 

 

Google Adsense Account Create Kese Kare | Google Adsense Account कैसे बनाये

 

 

Google AdSense Account Create के लिए, इन चरणों का पालन करें:

 

Google AdSense वेबसाइट पर जाएँ: https://www.google.com/adsense/  पर Google AdSense की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।

 

एक खाते के लिए साइन अप करें (Sign up for an account): साइनअप प्रक्रिया शुरू करने के लिए Homepage पर  साइन अप   बटन पर क्लिक करें।

 

अपनी वेबसाइट का विवरण प्रदान करें (Provide your website details): उस Website  या प्लेटफ़ॉर्म का URL दर्ज करें जहाँ आप AdSense Ads प्रदर्शित करना चाहते हैं। यदि आपके पास कोई वेबसाइट नहीं है, तो आप YouTube चैनल या Blogger Blog के साथ Signup कर सकते हैं।

 

आवश्यक जानकारी भरें (Fill in the required information): अपना Email Address दर्ज करें और अपने AdSense खाते से संबद्ध करने के लिए एक Google खाता चुनें। यदि आपके पास Google खाता नहीं है, तो आपको एक बनाने के लिए कहा जाएगा।

 

अपनी प्राथमिकताएँ निर्धारित करें (Set your preferences): अपनी पसंदीदा भाषा, देश या क्षेत्र और समय क्षेत्र का चयन करके अपने विज्ञापन अनुभव को अनुकूलित करें।

 

नियमों और शर्तों को पढ़ें और स्वीकार करें (Read and accept the terms and conditions): ऐडसेंस के नियमों और शर्तों की Review करें, और यदि आप सहमत हैं, तो उन्हें स्वीकार करने के लिए बॉक्स को चेक करें।

 

अपना आवेदन जमा करें (Submit your application): अपना आवेदन जमा करने के लिए "Account Create" बटन पर क्लिक करें। Google आपके आवेदन की Review करेगा, और approval process में कुछ दिनों (24 hrs) से लेकर कुछ सप्ताह तक का समय लग सकता है।

 

अपने विज्ञापन सेट करें (Set up your ads): एक बार आपका Account Accept हो जाने के बाद, अपने AdSense Account में लॉग इन करें। आपको Ads units बनानी होंगी और Ads Code तैयार करना होगा जिसे आप अपनी वेबसाइट या यूट्यूब चैनल पर रख सकते हैं।

 

अपनी वेबसाइट सत्यापित करें (यदि आवश्यक हो) (Verify your website (if required)): आपके स्थान के आधार पर, Ads के प्रदर्शित होने से पहले आपको अपनी वेबसाइट के Owner को verify करने की आवश्यकता हो सकती है। इसमें आमतौर पर आपकी वेबसाइट के HTML में एक AdSense verification कोड जोड़ना या Google द्वारा प्रदान की गई अन्य verification विधियों का उपयोग करना शामिल है।

 

विज्ञापन दिखाना शुरू करें (Start displaying ads): Verification के बाद, आप generate किए गए Ads code को अपनी वेबसाइट पर रख सकते हैं या इसे अपने YouTube चैनल में एकीकृत कर सकते हैं। Adsense फिर relevant Ads की सेवा शुरू कर देगा, और आप क्लिक और इंप्रेशन से आय (Income) अर्जित करना शुरू कर सकते हैं।

 

 

How Can I Make Money With Google Adsense Without A website? |  make money with google adsense without a website

 

 

अगर आप बिना वेबसाइट के Google Adsence (make money with google adsense without a website) से पैसा कमाना चाहते हैं तो केवल दो तरीके हैं।

 

1.     YouTube

2.     Admob

 

Youtube: आप पहले से ही जानते हैं कि YouTube Google द्वारा संचालित एक सबसे बड़ा वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म है। YouTube बिना किसी वेबसाइट के इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है। आप Google adsence के साथ अपने वीडियो का मुद्रीकरण कर सकते हैं और बिना किसी वेबसाइट के ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।

 

Admob: Admob भी अनुपस्थिति का एक हिस्सा है, Admob को विशेष रूप से आपके एप्लिकेशन में विज्ञापन दिखाने के लिए एप्लिकेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

  

Google Adsense Approve करवा के बिना वेबसाइट के कमाया 40000 महीना 

 

दोस्तों में आपको ऐसा तरीका बताने वाला हु जिस से आप Google Adsense केवल Approved करवा के महीने का 40000 रूपए आसानी से कमा सकते है जी हाँ इसके लिए आपको वेबसाइट की कोई जरुरत नहीं है और ना ही आपको youtube  या किसी ऐप के जरुरत पड़ेगी दोस्तों केवल आपको ये सीखना है की Google  adsense  कैसे Approved करवाते है इसके लिए मैंने सब आसान भाषा में लिखा हुआ है आप यह से आसानी से अपना अकाउंट approved करवा सकते है

दोस्तों जब आप अकाउंट approved  करवाना सीख जाओगे तो आप Google Adsense approved  करवा के बेच भी सकते है जी हाँ Google Adsense Account भी आज बेचे जाते है और ज्यादातर लोग Google Adsense  approved  अकाउंट खरीदते है क्योंकि लोगो को अकाउंट approved  करवाना नहीं आता है और आपको ये जानकार और भी ख़ुशी होगी की एक approved  अकाउंट के log कम से कम 10000  रूपए लेते है  अब आप खुद ही अंदाज़ा लगा लीजिये अगर आप एक महीने में 4 अकाउंट भी Approved करवाते हो तो आप आसानी से 40000 रूपए कमा सकते है आप ज्यादा से ज्यादा आप कितने भी अकाउंट approved  करवा सकते है ये आप पर निर्भर करता है